अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के सबूत मिटाने में जुटा पाकिस्तान, नवाज शरीफ ने की आपात बैठक  

nawaz-sharif_1475214747उड़ी हमले के जवाब में भारतीय सेना की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद पाकिस्तान की बेचैनी बढ़ गई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों और शीर्ष अधिकारियों के साथ आपात बैठक की। भारतीय सेना के ऑपरेशन में हुए नुकसान को छिपाने और सबूत मिटाने के लिए पाकिस्तान ने अपने तरीके से प्रयास शुरू कर दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय सेना के हाथों मारे गए आतंकियों के शवों को चुपचाप दफना दिया गया है। 
 
मसूद और हाफिज को चुप रहने की सलाह

पाकिस्तान ने जैश ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर और जमात उद- दावा चीफ हाफिज सईद को मुंह बंद रखने की सलाह दी है। भारत के खिलाफ अकसर जहर उगलने वाले हाफिज सईद की भारतीय सेना के ऑपरेशन पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के उड़ी में हुए आतंकी हमले में जैश-ए-मोहम्मद का हाथ सामने आया था। इस हमले के बाद से ही भारत पर पाकिस्तान के आतंकियों कैंपों पर कड़ी कार्रवाई करने का दबाव था। गुरुवार को भारतीय सेना ने दावा किया कि उसने वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार जाकर आतंकियों के लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक की, जिसमें कई आतंकी मारे गए।

 
 

Related Articles

Back to top button