स्पोर्ट्स

सलमान खान ने किया सानिया मिर्जा की आत्मकथा का विमोचन

salman_sania_18_07_2016एजेंसी/ मुंबई। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की आत्मकथा ‘एस अगेंस्ट ऑड्‍स’ के विमोचन के अवसर पर इस खिलाड़ी की अनोखे अंदाज में तारीफ की।

सानिया की आत्मकथा वैसे तो पिछले दिनों रिलीज हो चुकी है, लेकिन रविवार को एक समारोह में सलमान ने इसका विमोचन किया। इस अवसर पर सलमान ने कहा, ‘लोग जो तीन जन्मों में हासिल नहीं कर सकते हैं वो सानिया ने मात्र 29 वर्ष की उम्र में कर दिखाया है।

सानिया को काफी कुछ कहना है और वो उसे भुल जाए इसलिए उन्होंने आत्मकथा लिखने का फैसला किया। यह एक सही निर्णय है। सानिया सफलता हासिल करने वाली खिलाड़ी है और आगे भी जीतती रहेंगी, इसलिए हमें इसके बाद आत्मकथा के पार्ट 2, पार्ट 3 और पार्ट 4 भी पढ़ने को मिलेंगे। सलमान खान ने कहा, मैं सानिया को कई वर्षों से जानता हूं। यदि सानिया ने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया तो वे इसमें भी कमाल करेंगी।

इस अवसर पर सानिया ने कहा, मैं अपने अनुभव लोगों के साथ शेयर कर बहुत खुश हूं। मैं रियो ओलिंपिक में रोहन बोपन्ना के साथ मिक्स्ड डबल्स में और प्रार्थना ठोंबरे के साथ महिला डबल्स में खेलूंगी। मैं और प्रार्थना एशियाई खेलों में पदक जीत चुके हैं। मुझे रियो में भी पदक जीतने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button