उत्तराखंडराजनीतिराज्य

सांपला ने कहा, आम आदमी पार्टी गैंगस्टरों को दे रही है पनाह

पंजाब विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद भी विरोधी दलों का अाम आदमी पार्टी पर हमले जारी है। भाजपा के प्रदेश प्रधान विजय सांपला ने आप पर गैंगस्‍टरों को पनाह देने का आरोप लगाया है।

जेएनएन, चंडीगढ़। पंंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद भी आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक हमले जारी हैं। कांग्रेस के साथ अब भाजपा ने भी आप पर निशाना साधा है। पंजाब भाजपा के अध्यक्ष विजय सांपला ने अाप पर गैंगस्टरों और खालिस्तानी आतंकवादियों से गठजोड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता गैंगस्टरों को पनाह दे रहे हैं।

उन्होंने यहां कहा कि आम आदमी पार्टी के रवैये से पंजाब की अमन-शांति को खतरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी सभी हदें पार करते हुए गैंगस्टरों की पनाहगार बनती जा रही है। सांपला ने कहा कि आम आदमी पार्टी नाभा जेल ब्रेक कांड के बाद पंजाब सरकार व पुलिस प्रशासन पर ताबड़तोड़ हमले कर रही थी, लेकिन अब इन गैंगस्टरों को छिपाने व सुरक्षित विदेश भगाने के लिए इस पार्टी के ही समर्थकों का नाम सामने आ रहा है।

सांपला ने केजरीवाल के एक खालिस्तानी एनआरआइ के घर ठहरने और आम आदमी पार्टी की महिला नेता प्रो. बलजिंदर कौर की परिवारिक पृष्ठभूमि के भी खालिस्तानी होने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जिस गांव ढुडिके से गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों तथा उसके साथी पकड़े गए हैं, उस गांव के सरपंच गैरी सिंह का कहना है कि वे जिस एनआरआइ गोल्डी की कोठी में ठहरे हुए थे, वह आम आदमी पार्टी के लिए गांवों में जाकर चुनाव प्रचार करता रहा है।

Related Articles

Back to top button