राष्ट्रीय

सारा अली खान के गाने पर जमकर थिरके सांसद के कुकड़े, छात्राओं को भी छोड़ा पीछे

राष्ट्रवादी कांग्रेस के सांसद मधुकर कुकड़े का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, भंडारा जिले की मोहाडी तहसील में स्वर्गीय सुलोचना देवी पारधी विद्यालय में छात्राओं के साथ स्टेज पर ‘ओ लड़की आंख मारे’ गाने पर नाचते हुए दिखाई दिए। आपको बता दें कि साल 2018 में हुए उपचुनाव में जीत हासिल कर मधुकर कुकड़े सांसद बने थे। इससे पहले वह 1995-2009 तक तीन बार तुमसर सीट से महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य रह चुके है।

वीडियो के मुताबिक, छात्राओं को स्टेज पर बुलाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद सांसद मधुकर कुकड़े रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा के गाने ‘ओ लड़की आंख मारे’ पर छात्राओं के साथ काफी झूम-झूम कर नाचे। वह नाचने में इतना मग्न हो गए की उन्होंने छात्राओं को पीछे स्टेज पर छात्राओं से आगे आए और नाचने लगे।

 

गौरतलब हैं कि महाराष्ट्र की भंडारा-गोंदिया सीट बीजेपी के हाथ से निकल गई। यहां एनसीपी के मधुकर कुकडे ने जीत दर्ज की। बीजेपी सांसद नाना पटोले साल की शुरुआत में इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो गये थे, इस वजह से यह सीट खाली हुई थी। यहां मुख्य मुकाबला बीजेपी के हेमंत पटले और एनसीपी के मधुकर कुकडे के बीच था।

वहीं जिस गाने पर नेताजी नाचे, वह रोहित शेट्टी के फिल्म सिंबा का हैं, रोहित शेट्टी बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर में आते हैं और उनकी सभी फिल्मों में गाड़ियों के एक से एक स्टंट देखने को मिलते है। उन्होंने गोलमाल से लेकर सिंघम तक में खतरनाक स्टंट दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया। आपको बता दें कि चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले दोनों ही फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।

Related Articles

Back to top button