उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

साली संग लड़ा रहा था इश्क, पत्नी ने सिखाया ऐसा सबक कि उड़ गए सबके होश

kaushambi-womanउत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में एक महिला ने अपने पति की अय्याशी से तंग आकर उसे ऐसा सबक सिखाया कि उसके होश उड़ गए.

दरअसल महिला की छोटी बहन और उसका पति में अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गए. फिर यह सिलसिला खुलेआम चलने लगा. हद तो तब हो गई जब महिला का पति अपने साली संग फरार हो गया. अपने पति की इस बेवफाई से तंग आकर महिला ने उसे सबक सिखाने की ठानी और फिर उसने जो किया उसके बाद पति के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं.

रविवार की शाम महिला ने पति और उसके साथ फरार हुई अपनी छोटी बहन को पकड़ा और आस-पड़ोस के लोगों के साथ मिलकर दोनों के चेहर पर कालिख पोत दी. फिर दोनों के सिर के बाल काट कर दोनों का जुलूस निकाल दिया.

पति और बहन की करतूत से नाराज़ महिला ने बाल काटकर कालिख पोतने के बाद उन्हें थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया. फ़िलहाल पुलिस ने प्रेमी जोड़े के साथ ही उन्हें सबक सिखाने वाली पत्नी व कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

पूरा मामला सरायअकिल थाना इलाके के सरैया गाव का है, जहां दो महीने पहले वारिश अली अपनी पत्नी खुर्शीदा की शादीशुदा बहन सबीना को लेकर फरार हो गया और उससे शादी रचा ली. इस घटना से नाराज़ खुर्शीदा ने अपने पति वारिश को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना.

पति की बेवफाई से नाराज़ खुर्शीदा ने रविवार की शाम अपने पति वारिश और अपनी सगी बहन सबीना को गांव के बाहर पकड़ लिया. इसके बाद आपे से बाहर हुई खुर्शीदा ने सोमवार को अपने पति वारिश अली और अपनी बहन सबीना को सरेआम गांव के लोगों की मदद से बाल काटने के बाद उनके मुंह पर कालिख लगाकर पूरे गांव में घुमाया. इस घटना के समय गांव के सैकड़ों लोग केवल तमाशबीन बन देखते रहे.

सरेआम अपने बेवफा पति और बहन को गांव में तुगलकी इन्साफ देने की जानकारी मिलते ही सरायअकिल पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस के सामने खुर्शीदा ने अपनी आपबीती बताई. पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्रा ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button