फीचर्डराष्ट्रीय

सिंध प्रांत के CM ने कहा-इमरान खान दुनिया भर में मांग रहे भीख…

पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति बद से बदतर होती नजर आ रही है और अब यह दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई है। इमरान खान ने सरकार में आने के बाद जनता से वादा किया था कि, वह मुल्क में काफी बदलाव करेंगे, लेकिन अभी भी देश की स्थिति में कुछ अंतर देखने को नहीं मिला है।

सिंध प्रांत के CM ने कहा-इमरान खान दुनिया भर में मांग रहे भीख...वहीं अब इमरान खान और उनकी सरकार के कार्यकाल में भी स्थिति सुधरी नहीं है। ऐसे में सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री ने तंज कसा और कहा की, इमरान दुनिया भर में भीख मांग रहे हैं लेकिन उनका साथ देने को कोई तैयार नहीं है।

इमरान खान दुनिया भर में भीख मांग रहे

भारत के पडोसी मुल्क पाकिस्तान की बदतर हालत से हर कोई वाकिफ है और इमरान खान की नई सरकार आने के बाद भी देश में कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला है। वहीं हाल ही में 5 जनवरी को ही यूनाइटेड अरब एमिराट्स (UAE) ने 6.2 बिलियन डॉलर की मदद करने का ऐलान किया था। यूएई के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन ज़ायद अल नहयान पाकिस्तान की मदद को तैयार हुए। वहीं अब पाकिस्तान की खुले तौर पर दूसरे देशों से मदद को लेकर सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री ने इमरान पर तंज कसा है और उनको भिखारी बता दिया। सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह का कहना है कि प्रधानमंत्री इमरान खान दुनियाभर के देशों से आर्थिक मदद के लिए भीख मांग रहे हैं।

इमरान खान के कार्यकाल में और बिगड़ी मुल्क की स्थिति

इमरान खान की अगुवाई में पाकिस्तान खुले तौर पर दुनिया भर से उधार का फंड मांग रहा है. इस बात की आलोचना सिर्फ दूसरे लोग ही नहीं, बल्कि अधिकतर घर से होने लगी है। सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह का कहना है कि प्रधानमंत्री इमरान खान दुनियाभर के देशों से आर्थिक मदद के लिए भीख मांग रहे हैं। पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल समां टीवी पर एक डिबेट के दौरान उन्होंने कहा कि इमरान खान दुनियाभर में भीख मांग रहे हैं। जिन लोगों को राजनीति का बिल्कुल भी तजुर्बा नहीं है, आज वह सरकार में बने बैठे हैं जिसका नुकसान मुल्क को हो रहा है।

Related Articles

Back to top button