राष्ट्रीय

सीएम रमन सिंह आज करेंगे ‘तातापानी महोत्सव’ में शिरकत

सरगुजा. raman-singh21 (1)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह गुरुवार को बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के संक्षिप्त प्रवास के दौरान जिला मुख्यालय बलरामपुर में राज्य सरकार की नवनिर्मित हवाई पट्टी का लोकार्पण करेंगे. वह गर्म पानी के प्राकृतिक फव्वारे के लिए प्रसिद्ध तातापानी में आयोजित ‘तातापानी महोत्सव’ में भी शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री दोपहर 12.40 बजे बलरामपुर के तामेश्वर नगर हैलीपेड पहुंचेंगे और वहां नवनिर्मित हवाई पट्टी का लोकार्पण करने के बाद हेलीकाप्टर द्वारा दोपहर 1.10 बजे तातापानी आएंगे. डॉ. सिंह वहां गर्म पानी के प्राकृतिक फव्वारे का और पंचकर्म केन्द्र के मॉडल का अवलोकन करेंगे. वे स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे.

सीएम तातापानी में लगभग 52 करोड़ 30 लाख के विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन और लगभग 55 करोड़ 45 लाख की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे और सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधुओं को आशीर्वाद प्रदान करेंगे. मुख्यमंत्री वहां पंच-सरपंचों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

वे इस अवसर पर मनरेगा की सफलता की कहानियों पर आधारित पुस्तक का विमोचन करेंगे और दिव्यांग बच्चों को सहायक उपकरण भी वितरित करेंगे. सीएम दोपहर 2.30 बजे तातापानी से हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होकर अपरान्ह 3.40 बजे रायपुर लौट आएंगे.

Related Articles

Back to top button