राज्यराष्ट्रीय

सीएम राजे का न भाषण में नाम और न कोई बातचीत, पीएम का राजस्थान दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान दौरे पर आए। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे डबोक हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करने पहुंची और खेलगांव में आयोजित मंच पर भी मौजूद रही। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीएम के बीच दूरी नजर आई, जिसको लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चाओं ने तूल पकड़ लिया। 
डबोक एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए राज्यपाल कल्याणसिंह और सीएम वसुंधरा राजे समेत अनेक लोग मौजूद थे। राज्यपाल ने मोदी को किताब भेंट की। इस दौरान मोदी ने रुककर कल्याण सिंह से स्वास्थ्य आदि के बारे में जानकारी ली। इसके बाद आगे बढ़े मोदी का सीएम राजे ने गुलाब का फूल देकर स्वागत किया। मोदी फूल लेकर बिना किसी प्रतिक्रिया के आगे बढ़ गए। 
सीएम राजे का न भाषण में नाम और न कोई बातचीत, पीएम का राजस्थान दौराइसी तरह की दूरियां मोदी और राजे के बीच खेलगांव में आयोजित शिलान्यास-लोकार्पण कार्यक्रम में भी नजर आई। मंच पर मोदी और उनके पास बैठे कल्याण सिंह के बीच कई बार बातचीत हुई, लेकिन राजे से उनकी कोई बात नहीं हुई। इस अनदेखी के कारण बीच-बीच में राजे भी असहज सी नजर आ रही थी। नरेंद्र मोदी ने जब अपना भाषण दिया तो उसमें भी राजे का नाम किसी योजना और उपलब्धि के लिए प्रमुखता से नहीं लिया। उपलब्धियों को राज्य सरकार या केंद्र सरकार के नाम लेकर गिनाया। 
 

Related Articles

Back to top button