अन्तर्राष्ट्रीय

सुपरकार रैली में हादसा, ब्रिटिश अरबपति की कार ने 26 को कुचला

0bce7_shaving-flickerलंदन( 5 अक्टूबर): ब्रिटिश के एक अरबपति ने माल्टा में सुपर कार रैली के दौरान कार से नियंत्रण खो दिया और दर्शकों के ऊपर कार चढ़ा दी। इस हादसे में 26 लोग घायल हो गए जिसमें से पांच की हालत गंभीर है।

ईस्‍ट मिडल्‍टन के रहने वाले अरबपति पॉल बेली 7.5 करोड़ रुपए की पोर्श कार को चला रहे थे। पाल अपनी पोर्श स्‍पायडर कार से नियंत्रण खो दिया और उन्‍होंने दर्शकों को ऊपर तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। हादसा चैरिटी मोटर शो के दौरान हुआ। दर्शकों ने बताया कि करीब 336 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही उनकी कार ट्रैक से उतरकर दर्शकों पर चढ़ गई।

हादसे में 55 वर्षीय पॉल भी बुरी तरह घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि करीब नौ अन्‍य लोगों को फ्रैक्‍चर हुआ है या उनके कट लगे हैं, जिन्‍हें अस्‍पताल में उपचार की जरूरत है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वार्षिक पैकपाक्‍ली घाल-इस्ट्रिना मोटर शो में पॉल अपनी कार के साथ शिरकत कर रहे थे। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि कार का पिछला पहिया निकल गया और इसके बाद तेज रफ्तार कार का नियंत्रण खत्‍म हो गया और वह दर्शकों पर चढ़ गई। हादसे के बाद रैली को स्थगित कर दिया गया।

 
 
 

Related Articles

Back to top button