राज्य

सुपौल में बेखौफ बदमाशों ने MR को मारी गोली, रुपये का कलेक्शन कर लौट रहा था युवक

सुपौल: जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव के समीप पिपरा त्रिवेणीगंज मार्ग पर सोमवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने लूट की नीयत से एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) पर हमला कर दिया. एमआर गौरीशंकर सिंह ने जब अपनी बाइक नहीं रोकी तो अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी हालत में एमआर ने किसी तरह पास के घर में छिपकर अपनी जान बचाई.

घटना के संबंध में गौरीशंकर सिंह ने बताया कि वह छातापुर से सुपौल अपनी बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान भूड़ा गांव के समीप अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोकने की कोशिश की. जब उन्होंने बाइक नहीं रोकी तो अपराधियों ने पैर में गोली मार दी. उसके बाद भी वह रुके नहीं तो दूसरी गोली कमर पर मार दी. तब तक एक बस्ती आ गई और एक घर में जाकर उन्होंने अपनी जान बचाई.

घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और उसे त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंची. यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. गौरीशंकर सिंह अररिया के रहने वाले हैं.

बताया जाता है कि देर रात छातापुर, जदिया आदि जगहों से कलेक्शन कर वापस सुपौल जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो हथियार से लैश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित एमआर के पास कैश करीब दस से 15 हजार के आसपास रुपये थे. थाना अध्यक्ष संदीप सिंह ने बताया कि घायल एमआर को दो गोली लगी है. स्थानीय ग्रामीण द्वारा सूचना दी गई. इसके बाद घायल को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अस्पताल लाया गया. यहां से रेफर कर दिया गया. अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button