टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

सुमित्रा महाजन की पहल, आज संसद में होगा दंगल

नई दिल्ली : आज शाम को संसद में सभी सांसदों को आमिर खान की फिल्म दंगल दिखाई जाएगी. लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने सांसदों को दंगल फिल्म देखने का अनुरोध किया है. इस पहल का उद्देश्य यह है कि इससे सांसदों में महिला सशक्तिकरण का सन्देश भी जाएगा और मनोरंजन भी हो जाएगा. फिल्म संसद की सत्र खत्म होने के बाद बालयोगी सभागार में फिल्म दिखाई जाएगी.

PM मोदी ने CM को दिलाया विश्वास, कहा- कुछ भी मत करो बर्दाश्त, हम देंगे पूरा साथसुमित्रा महाजन की पहल, आज संसद में होगा दंगल

लोकसभा सचिवालय से जारी बयान में कहा गया है कि ये मेरा दायित्व है कि मैं आपको ये जानकारी दू कि दंगल फिल्म दोनों सदनों के सांसदों के लिए 23 मार्च को 18.30 बजे दिखाई जाएगी. बयान जारी रखते हुए कहा गया कि मैं आपकी आभारी रहूंगी यदि आप लोग इस फिल्म के स्क्रीनिंग के समय अपनी पत्नी के साथ आ सके.

बता दे कि लोकसभा के कल्याण विभाग द्वारा इस फिल्म को दिखाने का आयोजन किया जा रहा है. इस सम्बन्ध मैं एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस फिल्म को दिखाने का खास कारण यह है कि लोगों को महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया जा सके और सांसद अपने चुनाव क्षेत्र में लोगों को इस महिला सशक्तिकरण को लेकर जागरूक कर सकें. इसी तरह से बीते वर्ष सांसदों के लिये ‘चाणक्य’ नाटक का भी मंचन किया गया था.

Related Articles

Back to top button