मनोरंजन

सुशांत राजपूत की तरह ही अभिनेता कार्तिक आर्यन से किया जा रहा बर्ताव

मुम्बई : बड़े बैनर फिल्मों से बाहर होने की खबरों के चलते कार्तिक बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसे लेकर कई फिल्मी हस्तियों का कहना है कि यह एक सोची समझी साजिश है। गौरतलब है कि बाॅलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के हाथ से पिछले दिनों दो बड़े प्रोजेक्ट निकल गए हैं। इनमें से एक शाहरुख खान के प्रोडक्शन की ‘फ्रेडी’ और दूसरी करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ शामिल थी। जिसके बाद से ही इस खबर ने सुर्खियां बटोर ली।

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इसे लेकर कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता के खिलाफ सोचा समझा अभियान चलाया जा रहा है, जो कि अनुचित है। सिन्हा ने इस तरह की खबरों के बावजूद चुप रहने के लिए कार्तिक की प्रशंसा भी की है। दो बड़ी फिल्मों से बाहर करने के बाद अब फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने कार्तिक आर्यन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि मैं अनुभव सर का सम्मान करता हूॅं उन्होंने कार्तिक आर्यन के खिलाफ चल रहे इस पूरे मामले को पक्के तौर पर कैम्पेन बताया है। एक साल पहले मैंने ब्लाॅग में लिखा था कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत को परेशान किया गया था। और उसके बाद मुझे कई पत्रकारों ने ब्लैकलिस्ट भी कर दिया था। अब मुझे ऐसा महसूस होता है कि कुछ अच्छे के लिए बदल रहा है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और शाहरुख खान की ‘फ्रैडी’ से बाहर कर दिया गया है। इसी बीच यह खबर भी सुर्खियों में थी कि आनंद एल राय ने भी उन्हें अपनी फिल्म से बाहर कर दिया था। लेकिन जब आनंद एल राय से पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए यह बताया था कि कार्तिक को कभी भी उन्होंने अपनी फिल्म में कास्ट नहीं किया।

Related Articles

Back to top button