अपराध

सुहाग की सेज पर नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, पति ने दिया तलाक

बुलंदशहर। सुहाग की सेज पर एक नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी कोई और नहीं है, बल्कि विवाहिता का जेठ व उसका दोस्त है। जेठ के दोस्त ने पीडि़ता की अश्लील वीडियो भी बना ली। मुंह खोलने पर वीडियो क्लिपिंग सोशल साइट पर डालने की धमकी दी। शिकायत करने पर पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

सुहाग की सेज पर नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, पति ने दिया तलाक

एसएसपी के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने पति, जेठ व एक अन्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया। देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीडि़ता ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि एक दिसंबर को उसका निकाह नगर के एक मोहल्ला निवासी राशिद से हुआ था।

आरोप है कि शादी की अगली रात को उसके कमरे में जेठ राकिब व उसका एक दोस्त घुस आए और चाकू की नोंक पर दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पति बोला कि उसने निकाह भाई के लिए किया है। उसका तो निकाह पहले से हो रखा है। उसने मायके में शिकायत करने की बात कही तो पति ने उससे मारपीट की और तीन बोलकर घर से निकाल दिया।  

फौजी ने दिया तीन तलाक

मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र के गांव कैथवाड़ी निवासी नरगिस बुधवार को एसपी क्राइम शिवराम यादव से मिली। बताया कि उसकी शादी 13 अगस्त 2013 को हापुड़ के मोहल्ला चौधरान निवासी मुरसलीन से हुई थी। मुरसलीन मेरठ में सेना में सिपाही के पद पर तैनात है। आरोप है कि दहेज उत्पीडऩ को लेकर पति ने उसे मौखिक रूप से तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीडि़ता मायके आ गई। 18 दिसंबर को मुरसलीन ने खत के जरिए भी तलाक दे दिया। एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि इस तरह दिया गया तलाक मान्य नहीं होगा। परिवार परामर्श केंद्र में यदि बात नहीं बनती तो एफआइआर दर्ज की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button