अपराधराष्ट्रीय

सूरत में आतंक मचाने वाली इस खूबसूरत डॉन की खौफनाक दास्तान जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जुर्म की दुनिया में अपने हाथ आजमाने वाले मर्दों की कमी नहीं है. मगर जब इस दायरे में नाजुक कलाइयां बंदूक थामे नजर आएं तो चौंकना लाजमी है. आज वारदात में बात जुर्म की दुनिया की ऐसी ही कुछ लेडी डॉ़न की. हथियार चलाने से लेकर वसूली तक. और स्मगलिंग से लेकर मर्डर तक हर काम इन नाजुक कलाइयों ने अंजाम दिए हैं. लेडी डॉन की इसी फेहरिस्त में अब एक और नया नाम जुड़ गय़ा है. और ये नाम बाहर आया है सूरत से.

गोरा रंग.. कजरारी आंखें.. गुलाबी होंठ.. सुनहरे बाल.. बेबाक अंदाज़.. और महंगे शौक. हाथों में तलवार.. कटार की धार.. रिवालवर से प्यार.. दबंग अंदाज़ और वसूली का धंधा.. उसकी तस्वीरें दो हैं मगर किरदार एक है. वो खूबसूरत भी है.. खौफनाक भी. एक हाथ से सेल्फी खींचती हैं तो दूसरे से तलवार चलाती है. एक हाथ में रिवाल्वर रखती है तो दूसरे में मोटरसाइकिल का एक्सेलेरेटर. उस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक खौफ का चेहरा है. उसे शहर में कोई नाम से नहीं पुकारता. सब बस इसे लेडी डॉन कहते हैं. लेकिन इसका असली नाम है अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी. अपनी करतूतों से ये हमेशा चर्चाओं में रहती है.

गुजरात के सूरत से लेडी डॉन की जैसी ही ये नई तस्वीर सामने आई. सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बहुत गौर से देखगें तो पता चलेगा कि आज से पहले किसी लेडी डॉन को इस बेखौफ अंदाज़ में आपने देखा नहीं होगा. सीसीटीवी में कैद हुई उसकी तस्वीरें 21 मई 2018 की सुबह 6 बजकर 11 मिनट की है. वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी के नज़दीक ये दुकान पान और सिगरेट की है. पूरी मार्केट में सिर्फ यही एक दुकान है जो खुली हुई है. तभी लेडी डॉन की एंट्री होती है. अपने एक साथी के साथ हाथ में खुली तलवार लहराती हुई वो लेडी डॉन बाइक के उतरते ही दुकानदार को धमकाना शुरू कर देती है.

लेडी डॉन के हाथ में चमचमाती नंगी तलवार देखकर मौके पर मौजूद ये तीनों लोग चलते बनते हैं. दुकान में अंदर बैठा दुकानवाला जब तक कुछ समझ पाता तब तक इस लेडी डॉन ने उसकी गर्दन पर तलवार रख दी. और धमकाने के बाद दुकानदार के पास से जबरन पैसे वसूल लिए जाते हैं. कहानी यहीं खत्म नहीं होती. इस लेडी डॉन ने ना जाने ऐसा क्या कहा कि दुकानदार अपनी दुकान बढ़ाना शुरू कर देता है. और इधर बीच सड़क पर ये बेखौफ अंदाज़ में नंगी तलवार को लहराती रहती है. फिर कुछ देर बाद ये अपने साथी को इशारा करती है. वो मोटरसाइकिल को स्टार्ट करता है और फिर ये लेडी डॉन दुकानदार को धमकाते हुए आगे बढ़ जाती है.

मगर महज़ 30 सेकेंड के अंदर ये फिर लौटती है. और इस बार इसके गुस्से का पारा इसलिए चढ़ा हुआ था क्योंकि इसके कहने के बावजूद दुकानदार ने अपनी दुकान का शटर नहीं गिराया था. मगर आंखों के सामने दोबारा लेडी डॉन को देखते ही दुकानदार ने बिना देर किए शटर गिरा दिया. इधर दुकानदार अपनी दुकान बंद कर रहा था उधर लेडी डॉन का साथी रोड की दूसरी तरफ बढ़ता है. और तब तक लेडी डॉन दुकानदार को धमकाती रहती है.

फिर ये तलवार वाली डॉन बाइक पर चढ़ने की कोशिश करती है मगर उसे संभाल नहीं पाती है. बाइक सड़क पर गिर जाती है. कुछ देर अपने साथी का इंतज़ार करने के बाद खुद ही बाइक खड़ी करती है. और फिर ये रोड की दूसरी तरफ दौड़ती है. सड़क पर लगे इस सीसीटीवी कैमरे की जद में ये तस्वीरें रिकार्ड नहीं हो पाईं मगर साफ अंदाज़ लग रहा है कि दुकानदार को धमकाने के बाद ये लेडी डॉन अस्मिता ना सिर्फ किसी और को धमका रही है बल्कि उसे मार भी रही है.

कुछ देर पर बाद ये लेडी डॉन फिर अपनी बाइक की तरफ पलटती है. और बाइक पर चढ़कर उसे स्टार्ट करती है. और उसे घुमाकर ठीक उस जगह लाती है, जहां उसका दूसरा साथी खड़ा हुआ था. अपने साथी को देखकर ये लेडी डॉन बाइक छोड़कर खड़ी हो जाती है. और उससे तलवार लेकर बाइक की पिछली सीट पर बैठ कर चली जाती है.

Related Articles

Back to top button