फीचर्डराष्ट्रीय

सेंसर ने दी इजाजत, अब एक लड़की दो लड़कों के साथ कर सकती है रोमांस!

ishqएजेंसी/ अगर आप एक साथ दो लड़कों के साथ इश्क फरमाना चाहते हैं और इश्क ही नहीं उससे ज्यादा भी कुछ करना चाहते हैं तो अब ये गलत नहीं होगा. क्योंकि अब इसे हरी झंडी जो मिल गई है. हमारी इंडियन सोसाइटी में सेक्स के बारे में बात करना भी अच्छा नहीं समझा जाता है. लोग उसे सीधा चरित्र से जोड़कर देखने लगते हैं. जो सेक्स के बारे में खुलकर बात करते हैं वे बोल्ड होते हैं और हमारा समाज उन्हें अच्छी नजर से नहीं देखता. वहीं संकुचित लोग चरित्र के पैमाने पर खरे उतरते हैं. यूं तो हमारा बॉलीवुड भी बोल्डनेस को लेकर अब काफी फिल्में बनाने लगा है लेकिन फिर भी यूथ के आलावा इन्हें गले से उतारने में काफी वक्त लगेगा. लेकिन कुछ भी हो. हमारे सेंसर बोर्ड ने इस बारे में पहल की है यानि की…..

सेंसर बोर्ड की पिछले काफी समय से इस बात को लेकर आलोचना हो रही है कि वो वो हर फिल्म पर कैंची चला रहा है. अब सभी की ये शिकायत दूर होने जा रही है. एक ऐसी फिल्म को इजाजत दे दी है, जिसमें तीन लोग साथ में अंतरंग दिखेंगे.हम एक ऐसी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं जिसने भारत की पहली पॉर्न कॉमेडी बताई गई फिल्‍म ‘क्‍या कूल हैं हम 3’ और सनी लियोनी की एडल्‍ट कॉमेडी ‘मस्‍तीजादे’….वाइफ स्वैपिंग पर आधारित फिल्म लव गेम्स को भी पीछे छोड़ते हुए कहीं आगे निकल गई है. जी हां. इस फिल्म का नाम है ‘Ishq Junoon – The Heat Is On’.

आपको बता दें कि उदार होने के चौतरफा दबाव के बीच सेंसर बोर्ड ने पिछले हफ्ते भारत की पहली थ्रीसम इरॉटिक फिल्म इश्क जुनूनः द हीट इज ऑन की रिलीज को हरी झंडी दिखा दी. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार दो महीने की खींचतान के बाद अंततः सेंसर ने निर्देशक संजय शर्मा की फिल्म को मामूली कट के साथ प्रदर्शन की इजाजत दी.

फिल्म में एक युवती के साथ न केवल दो युवकों का प्रेम दिखाया गया है, बल्कि कहानी ऐसी है कि अंतरंग पलों में भी तीनों साथ नजर आएंगे. सूत्रों के अनुसार इश्क जुनून के दो महीने में सेंसर के लिए तीन प्रदर्शन हुए. तब जाकर बात बनी. निर्माता अनुज शर्मा का कहना है कि फिल्म का विषय नया और अछूता है, जो आज के युवाओं के जीवन तथा सोच पर आधारित है.

फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा ने बताया कि इसमें अंकित तिवारी, जीत गांगुली, अंजन भट्टाचार्य, संजीव दर्शन और वरदान सिंह ने संगीत दिया है. गाने अर्जित सिंह, मोहित चौहान, अंकित तिवारी, रेखा भारद्वाज ने गाए हैं.

 

Related Articles

Back to top button