उत्तर प्रदेश

सेकेंडों में महिला ने चुरा ली 80 हजार की बालियां

images (57)एजेन्सी/ मुरादाबाद जनपद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र में एक महिला चोर की करतूत सामने आई है. एक ज्वैलर्स की दुकान पर अपनी सहेलीयो संग पहुंची महिला चोर ने बड़ी चालाकी से सोने की अस्सी हजार रूपये मूल्य की बालियां चुरा ली और मौका मिलते ही दुकान से फरार हो गई.

काफी देर बाद दुकानदार को चोरी की भनक लगी तो दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो पूरा मामला सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में साफ़ नजर आ रहा है कि शातिर महिला चोर ने पहले तो अपने साथ आई महिलाओ को बाहर भेज दिया और उसके बाद दुकानदार को बातों में उलझाकर चोरी की योजना बनाने लग गई.

जैन ज्वैलर्स पर महिला उस वक्त आई जब लंच का टाइम था और दुकानदार अर्पित जैन अकेले ही दुकान संभाल रहे थे. महिला ने बालियां खरीदने की बात कही और जैसे ही दुकानदार समांन निकालने के लिए पीछे मुड़ा महिला ने काउंटर में हाथ डालकर सोने की बालिया चुरा ली और खाली पैकेट को वापस काउंटर में रख दिया. महज कुछ सेकेंडो में ही महिला चोर अस्सी हजार रुपये मूल्य की बालियां लेकर फरार हो गई. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पीड़ित दूकानदार ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है.

Related Articles

Back to top button