मनोरंजन

सैक्रेड गेम्स 2 को लेकर क्रेजी हुए लोग, फिर बवाल करेगा गणेश गायतोंडे

नेट फिलिक्स की मचअवेटेड वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर से साफ है कि इस बार एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. सस्पेंस से भरपूर सैक्रेड गेम्स 2 का 15 अगस्त को प्रीमियर होगा. पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन के ट्रेलर में भी खून-खराबा और खूब गालियां हैं.

गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रेलर को नैरेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है. लोग सैक्रेड गेम्स के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित हैं. पहले सीजन में गणेश गायतोंडे के संवाद खूब पॉपुलर हुए थे. सोशल मीडिया पर आज भी तमाम मुद्दों के साथ गायतोंडे के संवाद के मीम्स नजर आते रहते हैं. दूसरे सीजन में भी गायतोंडे के हिस्से जिस तरह के बोल्ड संवाद हैं, हो सकता है कि इस पर भी ढेरों मीम्स बनें.

वैसे सीरीज को 15 अगस्त के दिन प्रीमियर किया जाएगा. इस बात को लेकर फैंस उदास भी हैं. दरअसल, 15 अगस्त को तीन बड़ी फ़िल्में भी रिलीज हो रही हैं.

क यूजर ने लिखा- अभी एक महीना और इंतजार करना पड़ेगा. दूसरे यूजर ने लिखा- थैंक्यू नेटफिलिक्स आपने मेरी सुबह बना दी. एक ने लिखा देर से आओ पर दुरुस्त आना. मजा आ गया. बैठे क्या हो नाचो. इस ट्वीट को देखकर मेरी आखों में आंसू आ गए. फाइनली सैक्रेड गेम्स का सेकेंड सीजन आ रहा है. शानदार, किलर. जैसे कमेंट सैक्रेड गेम्स के ट्रेलर को मिल रहे है.

बताते चलें कि सैक्रेड गेम्स का पहला सीजन दुनियाभर में ख़ासा पसंद किया गया था.

Related Articles

Back to top button