उत्तराखंडराष्ट्रीय

सोनिया गांधी के गार्ड ने दिया धक्का, प्रशंसक हुआ बेहोश

sonia-gandhi-56753028b33be_exlstछले तीन दिन से मसूरी में ठहरी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार का पूरा दिन मसूरी में ही बिताया। इससे पहले लाखामंडल से व‌ह शनिवार देर रात मसूरी लौटीं।

रविवार को दोपहर में उन्होंने करीब दो घंटे कपूरथला हाउस में बिताए। कपूरथला हाउस की नक्काशी से सोनिया गांधी काफी प्रभावित हुईं। कुंवर बिजेंद्र सिंह के आवास में पिछले तीन दिनों से सोनिया ठहरी हुई हैं जो कपूर थला से सटा हुआ है।

रविवार को दोपहर बाद सोनिया गांधी अपने लाव-लश्कर के साथ के क्लाउड एंड देखने पहुंची और आसपास के इलाकों में घूमने निकली। मसूरी में काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी से मिलने की कोशिश की।

कार्यकर्ताओं की भीड़ इतनी बड़ गई कि एक बार तो सोनिया गांधी की वापिसी का कार्यक्रम बन गया था। बाद में कार्यक्रम निरस्त किया गया।

उधर, शनिवार को लाखामंडल में जाते वक्त सोनिया गांधी से मिलने के लिए पूरे रास्ते पर कांग्रेसियों का जमावड़ा लग गया। जिससे सिक्योरिटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नैनबाग के पास एक व्यक्ति सोनिया गांधी के बहुत करीब पहुंच गया। सिक्योरिटी वालों ने उसे धकेला तो लगभग एक मिनट तक वह बेहोश हो गया। जिससे सिक्योरिटी में तैनात लोगों में हड़कंप मच गया।

बाद में सिक्योरिटी के लोगों ने उस व्यक्ति के सीने और पीठ मालशी की तो उसे होश आ गया। अब संभावना जताई जा रही है कि सोनिया गांधी सोमवार दोपहर में मसूरी से वापस लौटेंगी।

Related Articles

Back to top button