राजनीतिराष्ट्रीय

स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे भाजपा को छोड़ सपा में हुए शामिल

उत्तर प्रदेश में लोक सभा उपचुनाव से पहले भाजपा को सपा ने बड़ा झटका दे दिया है .योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य सहित कई बड़े नेता शनिवार को सपा में शामिल हो गए. स्मरण रहे कि यूपी में गोरखपुर और फूलपुर में लोक सभा के उपचनाव होना है .स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे भाजपा को छोड़ सपा में हुए शामिल

उल्लेखनीय है कि सपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य को सपा में प्रवेश दिलाया गया. इस अवसर पर बसपा के दिग्गज नेता सुल्तान बेग भी सपा में शामिल हुए. इस मौके पर प्रमोद ने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद की भाजपा में ऐसी ही उपेक्षा होती रही तो आने वाले समय में निश्चित तौर पर वह भी सपा में शामिल हो जाएंगे.उन्होंने भाजपाको पिछड़े वर्ग की विरोधी बताया.

आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य ने अपने निर्णय पर पछतावा प्रकट कर कहा कि शोषण के कारण हम बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए लेकिन यहां भी हमारा शोषण हो रहा है .स्वामी प्रसाद मौर्य की भी उपेक्षा हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे समाज के लोगों की हत्याएं हो रही हैं लेकिन भाजपा कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इस मौके पर कई कार्यकर्ताओं ने सपा की सदस्यता ली.

Related Articles

Back to top button