स्पोर्ट्स

सड़क पर खड़ा था बच्चा तभी अचानक पीछे आ गयी महेंद्र सिंह धोनी की गाड़ी, और फिर…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहे मैदान में खेल रहे हो या ना खेल रहे हो,लेकिन किसी ना किसी वजह से हर तरफ उनकी ही चर्चाएं की जाती है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी को वेस्टइंडीज और आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम से बाहर कर दिया गया है और इसी वजह से धोनी के प्रशंसक BCCI की जमकर आलोचना कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में सफाई देते हुए धोनी ने कहा है कि वो खुद चाहते हैं कि किसी युवा विकेटकीपर को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिले. बता दें कि एक बार फिर धोनी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.
दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक छोटे से प्रशंसक के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को बीच सड़क में गाड़ी रोककर एक छोटे से बच्चे से बातचीत करते हुए देखा गया. इस वीडियो में धोनी गाड़ी को रोककर अपने नन्हे फैन से बात करते हुए दिख रहे हैं. जब धोनी वहां से जाने लगते हैं तो वो इस बच्चे से बहुत प्यार से हाथ मिलाते हैं. धोनी के इस नन्हे फैन के लिए ये पल उसके जीवन का सबसे खूबसूरत पल होगा.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले आईपीएल मैच के दौरान धोनी का उनके एक छोटे से फैन के साथ एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ था. वायरल हो रहे इस वीडियो में धोनी अपने छोटे से फैन को गले लगाते हुए दिख रहे थे, लेकिन उनका नन्हा फैन उन्हें गले नहीं लगाना चाह रहा था. इस वीडियो को भी लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था.

https://www.instagram.com/p/BpqVOZql2Fa/?utm_source=ig_embed

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2018 में 7 टी-20 मैच खेले हैं और उनके द्वारा सबसे ज्यादा रन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 गेंद में 52 रन की पारी है. इसके अलावा बाकि की 6 पारियों में धोनी ने 71 रन ही बनाए हैं. BCCI के एक अधिकारी ने बताया कि ये बात पक्की है कि धोनी 2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप का हिस्सा नहीं होंगे और इसी वजह से उन्हें टीम में रखने का कोई मतलब नहीं बनता है.

 

View this post on Instagram

 

Simplicity and that smile though🙈😍 V.c-@offl_mahifan

A post shared by M.S Dhoni⏺️ (@ms.mahi7781) on Nov 12, 2018 at 10:44pm PST

Related Articles

Back to top button