अजब-गजबराष्ट्रीय

हनीमून से लौट बेटी ने मां को यूं बताई बेडरूम की सारी बाते

क्या आपने अपनी मां से कभी खुलकर सेक्स की बात की है? क्या सेक्स पर बात करना आपके लिए बुरा है? तो आपको यह वीडियो देखना चाहिए. ‘खाने में क्या है’ नाम से यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में हनीमून से लौटी एक लड़की मां को बेडरूम की छोटी-छोटी बातों को खुलकर बताती है, लेकिन एक नए अंदाज में.

हनीमून से लौट बेटी ने मां को यूं बताई बेडरूम की सारी बातेलड़की किचन में कूकर की सीटी लगने, कड़ाही में मसाले भुनने के जरिए अपने सेक्स लाइफ के बारे में मां को समझाती है. बेटी मां को अपने ऑर्गेज्म के बारे में भी बताती है.

ब्लश की ओर से जारी इस वीडियो में बेटी मेड के सामने ही मां से खुलकर बात करती है. वह मां को यह भी समझाती है कि महिलाओं को कैसे अपनी पसंद की चीजें करनी चाहिए. इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखा है, जबकि डायरेक्ट भी आकंक्षा ने ही किया है. वीडियो को तीन दिन में ही 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

बड़ी कामयाबी, दिल्ली में ISIS आतंकी गिरफ्तार

बेटी कड़ाही में पक रहे खाने और उसके रस के लिए जरिए मां को अपने निजी पलों को समझाने की कोशिश करती है. तभी उसे पता चलता है कि उसकी मां ने कभी ऑर्गेज्म हासिल नहीं किया. आपको बता दें, रिपोर्ट के मुताबिक, अनुमानत: भारत की 70 फीसदी महिलाएं पूरी जिंदगी में कभी भी ऑर्गेज्म हासिल नहीं कर पाती. वीडियो के आखिर में मां अपनी बेटी के साथ हंसती है और मेड भी दोनों की बातचीत में हिस्सा लेती है. देखें पूरा वीडियो…

 

Related Articles

Back to top button