फीचर्डस्पोर्ट्स

हरभजन और गीता के रिसेप्शन में आज लगेगा सितारों का जमघट, पीएम मोदी को भी न्योता

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: harbhaj_635819752952287556नई दिल्ली: हरभजन सिंह और गीता बसरा के रिसेप्शन में भारत की कई बड़ी नामचीन हस्तियों के शामिल होने की ख़बर है। विश्व क्रिकेट में टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया है।

किले में तब्दील ताज पैलेस होटल
दिल्ली के ताज पैलेस होटल को अभी से ही क़िले में तब्दील कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इस समारोह में क़रीब 500 मेहमान शामिल होंगे। विराट कोहली, एमएस धोनी, वीवीएस लक्ष्मण और ज़हीर ख़ान सहित इस पार्टी में क्रिकेट जगत के तमाम सितारों के शामिल होने की उम्मीद है। वहीं बॉलीवुड से भी अमिताभ बच्चन और शाहरुख ख़ान जैसे सुपरस्टार के भी इस दावत में शामिल होकर इसकी रौनक बढ़ाने की उम्मीद की जा रही है।

भज्जी के रिसेप्शन के लिए युवराज ने छोड़ा मैच
पंजाब रणजी टीम के कैप्टन स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने दोस्त हरभजन सिंह की शादी के रिसेप्शन में भाग लेने के लिए रणजी मैच नहीं खेलने का फैसला किया है। यह मैच पंजाब और आंध्रप्रदेश के बीच शुक्रवार (30 अक्टूबर) से खेला जा रहा है, जो 2 नवंबर तक चलेगा। 

गीता की गुगली पर बोल्ड टर्बनेटर
दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचाने वाले मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को सिने तारिका गीता बसरा की ‘गुगली’ पर बोल्ड हो गए। सचिन तेंदुलकर सहित कई हस्तियों की मौजूदगी में भारतीय क्रिकेट टीम के ‘टर्बनेटर’ गीता के सिख रीति रिवाज के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे। 

 

Related Articles

Back to top button