राज्य

हरियाणा में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या, आर्थिक तंगी बनी जहर खाने की वजह

चंडीगढ़। हरियाणा (Haryana) के झज्जर जिला में सोमवार की शाम हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ जहर (man poisoned his wife and two children) निगल लिया, जिन्हें झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। सभी ने पीजीआई मेंं उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की असली वजह क्या रही इस बात का खुलासा पूरी तरह नहीं हो पाया है। मृतकों की पहचान गांव तलाव निवासी दीपक, पत्नी नीशा बेटा. अनुज व बेटी बेबी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दीपक पिछले काफी दिनों से आर्थिक तंगी के चलते परेशान था। सोमवार को उसने दोपहर बाद अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मौत को गले लगाने की योजना बनाई। बाद में दीपक अपनी पत्नी व दोनों बच्चों के साथ शहर झज्जर की ओर चल पड़ा।

बताया जाता है कि गांव तलाव व झज्जर शहर के बीच रास्ते में ही सभी ने कोल्ड ड्रिंक ली। माना जा रहा है कि कोल्ड ड्रिंक में ही जहर मिलाया गया था। जब उनकी हालत बिगडऩे लगी तो उन्हें तुरन्त ही राहगीरों की मदद से झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया। लेकिन वहां पहुंचते ही दीपक, नीशा व बेबी ने दम तोड़ दिया। गंभीर हालत में डाक्टरों ने अनुज का उपचार किया लेकिन देर शाम अनुज की भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद झज्जर पुलिस भी गांव तलाव पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button