अपराधराज्य

हरियाणा में पुलिसवालों ने रेप पीड़िता से जांच के नाम पर उतरवाए कपड़े

कैथल। पंजाब में एक रेप पीड़िता के साथ पुलिसवालों द्वारा की गई शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां जाच के नाम पर पुलिसवालों ने रेप पीड़िता से कपड़े उतारने के लिए कह दिया। आरोप है कि इस दौरान पुलिसवालों ने पीड़िता को छुआ भी था। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार 14 वर्षीय पीड़िता ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में दायर अपनी याचिका में न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि वो पिछले साल 20 नवंबर को अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस थाने गई थी।हरियाणा में पुलिसवालों ने रेप पीड़िता से जांच के नाम पर उतरवाए कपड़े

ये भी पढ़े: अब टाटा का ये Ad आपको बताएगा कि रेप कहा और कैसे होना है? देखिए…

उसने अपनी याचिका में कहा है कि जब वो शिकायत करने गई तो पुरुष पुलिसकर्मियों ने जांच के नाम पर उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और इस दौरान उन्होंने उसकी जांघों को भी छुआ। वो जानना चाहते थे कि रेप कहां हुआ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने डीजीपी को नोटिस जारी कर अगली सुनवाई तक जवाब पेश करने के लिए कहा है।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि वो रेप के आरोपी को जानती है और जब यह सब हो रहा था उसे धमकी दी गई की किसी को इस बारे में बताया तो उसका मेडिकल नहीं करवाया जाएगा। उसने अपनी याचिका में पुलिसवालों पर केस दर्ज करने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button