अपराधराष्ट्रीय

हरियाणा: 5 महीने बाद अचानक थाने पहुंचा प्रेमी, हाथ में था प्रेमिका का शव

प्रेमी अपनी प्रेमिका को घर से भगाकर अपन साथ ले गया। दो-तीन महीने तक सब ठीकठाक रहा, लेकिन इस बीच अचानक प्रेमिका की तबियत खराब हो गई। प्रेमी ने उसका इलाज कराया, लेकिन वह बच नहीं पाई। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका का शव लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सिरसा भेज दिया है।5 महीने बाद अचानक थाने पहुंचा प्रेमी, हाथ में था प्रेमिका का शव

राजस्थान के रायसिंह नगर क्षेत्र का युवक जोगिंद्र सिंह 9 नवंबर 2017 को ऐलनाबाद खंड के गांव कोटली से एक नाबालिग दलित लड़की को भगाकर ले गया था। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। पिछले चार-पांच माह से युवक प्रेमिका को एक से दूसरे शहर में रखता रहा। लेकिन, इस बीच अचानक युवती की तबीयत खराब हो गई।

युवक के मुताबिक उसने प्रेमिका को बठिंडा स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिए चंडीगढ़ स्थित पीजीआइ रेफर कर दिया। बताया जाता है कि उपचार के दौरान पीजीआइ में ही इस युवती की मौत हो गई।

इसके बाद प्रेमी जोगिंद्र सिंह प्रेमिका का शव लेकर एेलनाबाद पहुंच गया। थाना प्रभारी राजकुमार ने युवती के परिजनों को सूचना देकर शव नागरिक अस्पताल सिरसा भिजवाया है। फिलहाल मामले की जांच एएसआइ सत्यवान को सौंपी गई है।

 

Related Articles

Back to top button