टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

हर भारतीय प्रतिभाशाली है, एनडीए सरकार के मेगा शो में बोले मंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़

rajyavardhan-rathore-650_650x400_61464436880नई दिल्‍ली: केंद्र में एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर दिल्‍ली के इंडिया गेट पर 5 घंटे का कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियों के बारे में बातया जाएगा।

  1. कार्यक्रम की शुरुआत नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर लॉन्‍च किए गए थीम सॉन्‍ग ‘मेरा देश बदल रहा है’ से हुई से हुई।
  2. कार्यक्रम के पहले हिस्‍से जिसमें युवा सांसदों ने शिरकत की, केंद्रीय मंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, ‘हर भारतीय प्रतिभाशाली है और सरकार को युवाओं के साथ जुड़े रहना चाहिए।
  3. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा सरकार के कई मंत्रियों के भी शामिल होने की उम्‍मीद है।
  4. कई कैबिनेट मंत्री भी कार्यक्रम के दौरान चर्चा में हिस्‍सा लेंगे और अपने अपने मंत्रालयों के जिम्‍मे हुए कामों की तरक्‍की का विवरण देंगे।
  5. बॉलीवुड सितारों के भी कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने की उम्‍मीद है। ये सितारे किसी सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे बल्कि सरकार की जिन योजनाओं से वो जुड़े हैं, उसके बारे में बात करेंगे।
  6. अभिनेत्री विद्या बालन स्‍वच्‍छ भारत अभियान के बारे में बात करेंगी। विद्या बालन इस अभियान का प्रचार करती रही हैं। अनिल कपूर युवा शक्ति की बात करेंगे तो रवीना टंडन महिला अधिकारों और उनके विकास पर अपनी बात रखेंगी।
  7. अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ‘बेटी बचाओ बेटी बचाओ’ पर बात करेंगे। हालांकि कार्यक्रम में उन्‍हें शामिल किए जाने पर कांग्रेस ने सवाल उठाए थे क्‍योंकि उनका नाम पनामा पेपर्स में शामिल था।

 

Related Articles

Back to top button