फीचर्डराष्ट्रीय

हाई अलर्ट : पठानकोट से लापता सफेद आल्टो के ड्राइवर का मिला शव, 3 लोगों ने लिया था किराए पर

दस्तक टाइम्स ब्यूरो/ pathankot_missing_taxi_650_635890645010744389नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने पठानकोट से हाईजैक हुई सफेद ऑल्टो को लेकर अलर्ट जारी किया है। दरअसल, इसके ड्राइवर का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसे किराए पर लेने वाले तीन लोग भी लापता बताए जा रहे हैं।

सफेद ऑल्टो ली थी किराये पर
रिपोर्ट के अनुसार, तीन लोगों ने पठानकोट से सफेद ऑल्टो टैक्सी किराये पर ली थी। गौरतलब है कि इस माह की शुरुआत में ही कड़ी सुरक्षा वाले पठानकोट एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमला हुआ था। ड्राइवर का शव हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बुधवार को मिला था, जिसकी पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस ने गाड़ी की डिटेल की ट्वीट
दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट करके चेतावनी के साथ कार से संबंधित विवरण दिया है और उसमें मीडिया को भी टैग किया है। पुलिस के अनुसार, कार का रजिस्ट्रेशन नंबर HP01D2440 है।

आईटीबीपी अफसर की भी गाड़ी हुई थी चोरी
गौरतलब है कि  भारत-तिब्बत सीमा पुलिस यानी आईटीबीपी के एक वरिष्ठ अफसर की नीली बत्ती लगी एसयूवी कार दिल्ली से सटे नोएडा से चोरी होने के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर है। उसने बुधवार को इस कार के बारे में भी जरूरी जानकारी के साथ एक अलर्ट ट्वीट करते हुए एनडीटीवी और अन्य मीडिया हाउसों को टैग कर इसे री-ट्वीट करने का आग्रह किया था। इस कार पर चंडीगढ़ का रजिस्ट्रेशन नंबर CH01GA2915 है। दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों की पुलिस इस कार की खोज में लगी हुई हैं।

ओलांद के लिए भी धमकियां
खास बात यह कि इस बार गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद हैं और गुरुवार को बेंगलुरु में फ्रेंच कॉन्सूलेट को धमकी भरा खत मिला था जिसमें ओलांद को भारत न आने की धमकी दी गई थी। इसे देखते हुए देशभर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button