फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

हार्दिक पटेल ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर साधा निशाना

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने किसान आंदोलन के बहाने बुंदेलखंड की धरती पर हुंकार भरी। दिग्गज मंत्री व भाजपा के गढ़ गढ़ाकोटा में संभागीय किसान क्रांति सम्मेलन के दौरान उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा।हार्दिक पटेल ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर साधा निशाना

हार्दिक ने बीते रोज उज्जैन में उन पर स्याही फेंके जाने की घटना को सीधे भाजपा का षड्यंत्र बताते हुए कहा कि मैं अभी 24 साल का हुआ हूं। ये लोग मुझसे इतना डर क्यों रहे हैं। हार्दिक पटेल भोपाल से सड़क के रास्ते सागर पहुंचे। यहां रोड शो करते हुए वे कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के विधानसभा क्षेत्र गढ़ाकोटा में सभा करने पहुंचे थे। हार्दिक की सभा में स्थानीय कांग्रेस नेता और भाजपा से निष्कासित नेता भी मंच साझा करते नजर आए।

किसानों के हित में बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि जब उज्जैन और मंदसौर को नर्मदा नदी का पानी मिल सकता है तो बुंदेलखंड व सागर को नर्मदा का पानी क्यों नहीं मिल सकता। उन्होंने कहा कि हमें दिखावा नहीं करना, हमें विचार की राजनीति करना है, विचार के साथ बदलाव लाना है। जयश्री राम में नहीं राम-राम में विश्वास हार्दिक ने परोक्ष रूप से भाजपा पर राम के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम जयश्री राम में विश्वास नहीं रखते, बल्कि राम-राम में हमारा विश्वास है। भगवान के नाम पर हमें बाण खींचकर विद्रोह-लड़ाई क्यों सिखाते रहे हैं, हमें शबरी के राम के संस्कार क्यों नहीं सिखाते। हार्दिक ने कहा कि 1992 से राम के नाम पर सरकार बना ली, लेकिन भगवान राम आज भी तंबू में बैठे हैं जबकि दिल्ली में भाजपा ने करोड़ों का आलीशान कार्यालय बना लिया।

 

Related Articles

Back to top button