राष्ट्रीय

हिंदुस्तान आते ही जाकिर नाइक को करें गिरफ्तार: शिवसेना

zakir-naikएजेंसी /नई दिल्ली। विवादास्पद धर्म प्रचारक डॉक्टर जाकिर नाइक पर शिवसेना ने बड़ा जुबानी हमला किया है। शिवसेना ने कहा है कि जाकिर नाइक आस्तीन का सांप है। वह राष्ट्रद्रोही ताकतों को खाद पानी डालने का काम कर रहा है। नाइक पीस टीवी के जरिए दशकों से नफरत फैलाने का काम कर रहा है। उसके हिंदुस्तान आते ही उसे गिरफ्तार किया जाए। गौरतलब है कि जाकिर नाइक आज सऊदी अरब से मुंबई आ सकता है। नाइक के मुंबई अाने की खबर के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां उस पर शिकंजा कसने की तैयारी में हैं।

शिवसेना ने आगे कहा है कि हमारे देश में सिर्फ सनातन जैसी संस्थाओं पर कारवाई होती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को उसके नेटवर्क ध्वस्त कर देना चाहिए। ताकि वह अपने मकसद में कामयाब न हो पाए। नाइक जैसे लोगों को कसाब की कोठरी मे डाल देना चाहिए था। मुंबई पुलिस और एजेंसियां जाकिर नाइक की जांच के नाम पर ढोंग कर रहीं हैं।विवादास्पद धर्म प्रचारक डॉक्टर जाकिर नाइक पर शिवसेना ने बड़ा जुबानी हमला किया है। शिवसेना ने कहा है कि जाकिर नाइक आस्तीन का सांप है।

विवादित धर्म प्रचारक नाइक हाल में तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने खुलासा किया कि एक जुलाई को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक चर्चित कैफे पर हमला कर एक भारतीय सहित 20 बंधकों को मौत के घाट उतारने वाले पांच आतंकवादियों में से दो उनके भाषणों से प्रेरित थे।

बता दें कि मुंबई में इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के संस्थापक नाईक पर अन्य धर्मों को निशाना बनाकर नफरत भरे भाषणों को लेकर ब्रिटेन व कनाडा में प्रतिबंध है। भारत में भी उन पर प्रतिबंध लगाने की लगातार मांग की जा रही है।

Related Articles

Back to top button