अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

हुआ बड़ा हादसा, हिलेरी क्‍लिंटन को मिला उनके कर्मों का फल

gettyimages-88747245jpg-js266361074हिलेरी क्‍लिंटन के पूर्व सिक्‍योरिटी गार्ड ने एक बयान दिया है, जिसमें उसने कहा है कि हिलेरी क्‍लिंटन से उनकी पूरी टीम नफरत करती थी और शायद आज भी करती है। इसके पीछे की वजह बताते हुए उसने कहा कि वह जब 2009 से 13 के बीच सिक्रेटरी ऑफ स्‍टेट थीं तो वह अपने आपको राष्‍ट्रपति के बराबर समझती थी। उनका बरताव टीम के साथ अच्‍छा नहीं था, यही वजह रही कि जब उनका हाथ टूटा तो सभी लोग बहुत खुश हुए।

पूरी टीम का मानना था कि ये उनके कर्मों का फल था। सिक्‍योरिटी एजेंट बताता है कि उन्‍हें उनकी टीम में शामिल होते ही कुछ निर्देश दिए गए थे जिसे मानना बहुत ही जरूरी होता था।

जैसे कि कहा जाता था कि जब भी वह आ रही हों तो रास्‍ते से हट जाएं और अगर उनसे किसी मामले पर आपको अपनी राय देनी है तो कम शब्‍दों में अपनी बात को कहें। यही नहीं आप उनकी तरफ सर उठाकर देख भी नहीं सकते हैं।

एजेंट कहता है यही वजह रही कि जब उनके दाएं हाथ में फ्रैक्‍चर हुआ तो सभी बहुत खुश हुए और कहा कि उन्‍हें अपने कार्यों का फल मिला है। अगर वो ऐसा ही रवैया अपनाएंगी तो ईश्‍वर उन्‍हें और कष्‍ट देगा। यह सारी बातें एक सिक्‍योरिटी एंजेट ने न्‍यूयार्क पोस्‍ट से बात करते हुए कही हैं।

उसका बार-बार यही कहना था कि हर काम का आपको ‘पेबैक’ यानी कि प्रायश्‍चित करना पड़ता है। यह सारी परेशानियां उनको इसलिए झेलनी पड़ीं क्‍योंकि वह खुद को ‘दिवा इन चीफ’ यानी की देश का राष्‍ट्रपति समझती रहीं।

 

Related Articles

Back to top button