Political News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्ड

हुआ बड़ा खुलासा, पीएम मोदी ने कल नही किया था रोड शो

वाराणसी। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में रोड़ शो को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं। चुनाव आयोग के अधिकारियों द्वारा कथित तौर पर पहले यह कहा गया कि रोड़ शो के लिए अनुमति नहीं ली गई थी जबकि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो रोड़ शो किया ही नहीं। अब इस बात पर सभी आश्चर्य कर रहे हैं। इस मामले में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड़ शो नहीं था। वे तो काशी विश्वनाथ मंदिर में और श्री कालभैरव मंदिर में दर्शन हेतु पहुंचे थे।

इस दौरान अपार जनसैलाब उमड़ा। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मंदिर में दर्शन के लिए वाराणसी पहुंचे तो उनके काफिले को देखकर लोग सड़कों पर जमा हो गए। बड़े पैमाने पर लोग सड़कों पर नज़र आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले का स्वागत लोगों ने किया मगर यह रोड़ शो नहीं था। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखना चाहते थे। हालांकि रोड़ शो को लेकर अनुमति की बात पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि रोड़ शो की अनुमति कल भी थी।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोड़ शो होना है इसके लिए शनिवार को देखते हुए तैयारियां की गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार 8 मार्च को अंतिम चरण के चुनाव में 40 सीटों पर लोगों को लाभ मिलेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोगों के अभिवादन को स्वीकारे जाने से लगभग 40 सीटों का लाभ होगा।

गौरतलब है कि रविवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड़ शो की तरह ही अपने काफिले के साथ निकले थे और जनता की मौजूदगी के चलते उन्होंने खुली कार में खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया था। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि वे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और श्री कालभैरव मंदिर जाकर अपने आपको सौभाग्यशाली मान रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button