मनोरंजन

हुमा कुरैशी आज मना रही अपना 35वां जन्मदिन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रे हुमा कुरैशी ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. हुमा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं और उन्होंने अपनी फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग से फर्स्ट लुक शेयर करके फैंस को खुश कर दिया है. हुमा ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा- इतना अच्छा लगना क्राइम है लेकिन आपको वो करना होगा जो करना है. मैं मोनिका ओ माई डार्लिंग से अपना फर्स्ट लुक शेयर करके बहुत एक्साइटिड हूं. साथ ही हैप्पी बर्थडे टू मी.

फोटो में हुमा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने बैठी नजर आ रही हैं. हुमा के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट करके उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. तापसी पन्नू ने कमेंट किया- कम ऑन. वहीं गुनीत मोंगा ने लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे. आपको बता दें मोनिका ओ माई डार्लिंग में हुमा के साथ राजकुमार राव, राधिका आप्टे और सिकंदर खेर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म से चारों लीड किरदारों के फर्स्ट लुक शेयर कर दिए गए हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है.

मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने राजकुमार राव की एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में वह हाथ में रोबोट पकड़े नजर आए थे. फोटो शेयर करते हुए लिखा था- राजकुमार राव की स्टनिंग तस्वीर शेयर करने के लिए कोई भी वजह काफी है लेकिन हमारे पास आपके लिए कल एक अच्छी खबर होगी. खास बात ये है कि इस फिल्म की मेन कास्ट सिकंदर खेर को छोड़कर पहले भी नेटफ्लिक्स के साथ काम कर चुकी है. सिकंदर सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या में काम करने के बाद लाइमलाइट में आए हैं. वहीं राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी नेटफ्लिक्स के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button