अपराधउत्तर प्रदेश

हैवानियत: मासूम की रेप के बाद निर्मम हत्या, मुंह से निकले कंडोम

pilibhit-rape2एजेंसी/ यूपी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया हैै जहां एक बच्‍ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. परिवारवालों को जिस तरह से बच्‍ची का शव बरामद हुआ उसके बाद से वाेे बहुत गुस्‍से में हैै. बताया जा रहा हैै कि लड़की को उसके पड़ोस में रहने वाला रिश्तेदार बाग़ से आम तोड़कर खिलाने का लालच देकर साथ ले गया. इसके बाद लड़की की रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी और शव कुंए में फेंक दिया. 

बताया जा रहा हैै कि शराब के नशे में दरिंदे ने न सिर्फ 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया बल्कि उसकी बेरहमी से हत्या कर लाश एक सूखे कुंए में फेंक दी. जब घरवालों को मासूम की लाश मिली तो….

जब घरवालों ने शव के मुंह से मिट्टी निकाली तो उसमें कंडोम भी निकले, जिसे देखकर परिजन और आस-पास के लोग आगबबूला हो गए. घरवाले अपनी लाडली की यह हालत देखकर अपना आप खो दिया और पीलीभीत-बस्ती रोड पर जाम लगा दिया. गांव की महिलाएं और लड़कियों के तेवर देखकर एक बार पुलिस भी सहम गई. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया.

महिलाओं का कहना था, “दरिंदे को हमें सौप दो साहब हम उसे ऐसी सजा देंगे जिसके बाद कभी कोई बच्ची से ऐसी दरिंदगी करने की हिम्मत न जुटा सके.” माहौल ऐसा था कि रोने और चिल्लाने की आवाजों के बीच पुलिस के सायरन और जूतों की धमक सुनाई दे रही थीशहर के राजाजीपुरम में 10 साल की बिटिया के साथ हैवानों ने ऐसा घटिया का किया जिसके बाद हर आंख नम थी और चेहरा गुस्से में है.

 

Related Articles

Back to top button