बस्ती: शिक्षक निर्वाचन में 1998 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे

बस्ती: शिक्षक निर्वाचन में 1998 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे
बस्ती: शिक्षक निर्वाचन में 1998 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे

बस्ती: उत्तर प्रदेश विधान परिषद गोरखपुर-फैजाबाद खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में आगामी 01 दिसम्बर को होने वाले मतदान में जिले के कुल 1998 मतदाता मतदान करेंगे।

आधिकारिक सूत्रो ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के सभी 14 विकास खण्ड मुख्यालय को मतदान केन्द्र बनाया गया है, जिसमें इस मतदान क्षेत्र के मतदाता अपना वोट डाल सकेंगे।

जिले के रामनगर ब्लाक में 110, रूधौली में 173, सल्टौआ गोपालपुर में 86, साऊघाट में 151, गौर में 146, परसरामपुर में 115, विक्रमजोत में 82, हर्रैया में 90, बस्ती ब्लाक में 166, कप्तानगंज में 289, बहादुरपुर में 151, बनकटी तथा कुदरहा में 80-80 तथा नगर पालिका परिषद बस्ती में 279 मतदाता अपना वोट डालेंगे।

यह भी पढ़े: गाजियाबाद में बोले मोहन भागवत, भारत ही कर सकता है विश्व कल्याण 

इस निर्वाचन में केवल शिक्षक अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। सूत्रो ने यह भी बताया है कि मतदान सुबह 08.00 बजे से सायं 05.00 बजे तक कराया जायेगा।

मतदान अभिकर्ताओं का नियुक्ति पत्र प्रारूप दस में निर्धारित जगह पर हस्ताक्षर कराकर जमा कराया जायेंगा अभिकर्ता का नियुक्ति पत्र उम्मीदवार के हस्ताक्षर से जारी होना चाहिए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।