व्यापार

LPG सिलेंडर बुक करने पर मिल रहा है 2700 रुपये का कैशबैक, तरीका जान लो

LPG Booking Offer: रसोई गैस की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसके साथ ही रसोई गैस पर मिलने वाली सब्सिडी की मात्रा भी न के बराबर रह गई है। गैस सिलेंडर की कीमत 900 रुपये के करीब है, लेकिन इसमें सिर्फ 75 रुपये की सब्सिडी मिलती है। इस बढ़ती महंगाई के बीच आपके लिए खुशखबरी है। अब आप LPG सिलेंडर बुक करते समय 2700 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिए आपको Paytm के जरिए गैस की बुकिंग करनी होगी। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस ऑफर का फायदा आप कैसे उठा सकते हैं।

Paytm ने 3 Pay 2700 Cashback Offer नाम की एक स्कीम शुरू की है। इस ऑफर के तहत आपको तीन महीने तक लगातार Paytm के जरिए सिलेंडर बुक करना होगा और आप हर महीने की पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। अगर आपकी किस्मत अच्छी रही तो तीन महीने में आप 2700 रुपये जीत सकते हैं और आपको तीनों सिलेंडर लगभग मुफ्त में मिल जाएंगे।

क्या हैं शर्तें

इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा, जो पहली बार Paytm के जरिए LPG सिलेंडर बुक कर रहे हैं। हर महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक तीन महीने तक मिलेगा, जिसकी राशि 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक रह सकती है।

Paytm से सिलेंडर बुक करने पर मिलेंगे ये फायदे

अगर आफ पहले से ही Paytm के जरिए गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं तो आपको हर बुकिंग पर निश्चित इनाम के साथ 5000 तक कैशबैक पॉइंट्स भी मिल सकते हैं। इनके जरिए आप टॉप ब्रैंड्स की बेहतरीन डील्स और गिफ्ट वाउचर्स खरीद सकते हैं। अब आप Paytm में सिलेंडर की बुकिंग करने के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं। साथ ही आपके फोन पर सिलेंडर भरवाने का रिमाइंडर भी आएगा।

कैसे मिलेगा कैशबैक?
अगर आपके फोन में Paytm ऐप नहीं है तो सबसे पहले Paytm App डाउनलोड करें।
इसमें लॉगइन करने के बाद सिलेंडर बुकिंग का विकल्प चुनें और अपनी गैस एजेंसी भी चुनें।
अब अपना रजिस्टर्ड नंबर डालें या LPG ID या फिर कस्टमर नंबर डालें।
इसके बाद आप Proceed का बटन दबाकर पेमेंट कर सकते हैं और आप कैशबैक के हकदार बन सकते हैं।

Related Articles

Back to top button