टेक्नोलॉजी

3,000 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है Xiaomi Redmi Y2

नए साल की शुरुआत के साथ चीनी टेक कंपनी शाओमी ने अपने स्मार्टफोन्स की कीमतें कम करनी शुरू की हैं. पहले Mi A2 फिर Redmi Note 5 Pro और अब Redmi Y2 को सस्ता किया गया है. कंपनी ने Redmi Y2 को 3,000 रुपये डिस्काउंट के साथ बेचने का ऐलान किया है.

3,000 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है Xiaomi Redmi Y2 कीमत कम होने के बाद अब कस्टमर्स Redmi Y2 के 4GB रैम और 64GB मेमोरी वेरिएंट को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत 13,999 रुपये है. आपको बता दें कि इसके शुरुआती वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है और इसे आप 8,999 रुपये में ही खरीद सकते हैं.

Redmi Y2 को आप ऐमेजॉन और Mi.com सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. शाओमी इंडिया हेड और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन के मुताबिक अभी दो और बड़े ऐलान बचे हैं जो जल्द ही किए जाएंगे.

गौरतलब है कि Xiaomi Redmi Y2 भारत में पिछले साल ही लॉन्च हुआ था. कंपनी ने Y सिरीज सेल्फी आधारित स्मार्टफोन के लिए लाया था. इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है और डुअल रियर कैमरा है. स्पेसिफिकेशन्स की बात  करें तो इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचजी डिस्प्ले है और इसकी बैटरी 3,080mAh की है. इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और कनेक्टिविटी के लिए स्टैंडर्ड फीचर्स हैं. इनमें डुअल सिम, 4G LTE, VoLTE सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी कनेक्टर शामिल हैं. इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

Related Articles

Back to top button