अजब-गजबफीचर्डराष्ट्रीय

रंगों का त्योहार होली के जश्न में डूबा देश, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी देशवासियों को बधाई

107267-happy-holiएजेन्सी/ नई दिल्ली : देशभर में आज होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। दिल्ली समेत कई शहरों में लोग सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हर्षोल्लास के इस पर्व पर सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व सहिष्णुता, सौहार्द और समृद्धि की भावना को प्रतिबिंबित करता है। राष्ट्रपति ने अपने ‘होली’ संदेश में कहा कि यह त्योहार हमारे बहु-सांस्कृतिक समाज के जीवंत रंगों को तथा सहिष्णुता और समरसता की भावना को झलकाता है जो हमारी संस्कृति तथा सभ्यता का मूल तत्व रहा है।

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम ने होली पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं
और पढ़ें
राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम ने होली पर देशवासियों को दीं शुभकामनाएं
देश में होली के मौके पर आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। असम, दिल्ली और पंजाब के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने विशेष रूप से अलर्ट जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से 6 आतंकवादियों के भारत की सीमा में घुसने की खबर है। ये आतंकवादी पठानकोट सीमा से घुसे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों का सरगना मोहम्मद खुर्शीद आलम नाम का शख्स है, जो पहले पाकिस्तानी सेना में था। इस आतंकी हमले की जानकारी नाइजीरिया के नंबर से आई कॉल से मिली है।

Related Articles

Back to top button