अपराध

गुनाह छुपाने का ढूंढा ऐसा ‘आइडिया’, सुनकर चकरा जाएगा सिर

kinnar-1एजेंसी/ अभी तक आपने सुना होगा कि पुलिस से बचने के लिए कोई अपराधी गांव-शहर छोड़कर भाग जाता है, भेष बदलकर रहने लगता है, साधु-संत बनकर कहीं दूर जंगलों में रहता है; लेकिन एक चोर ने गुनाह से बचने के लिए ऐसा काम किया कि खुद पुलिस भी हैरान हो गई. उस चोर ने भेष बदलने के बजाए अपना लिंग ही बदलवा लिया.

दरअसल, चोरी के एक मामले में अदालत ने आरोपी के खिलाफ वारंट जारी किया. पुलिस ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं लगा. मुखबिर से लेकर उसके दोस्तों को भी उसका पता न चला. थक-हारकर पुलिस ने एक बार फिर चोर की मां से एक दिन बड़ी सख्ती से पूछताछ की. जब उसकी मां ने अपने बेटे के कारनामे के बारे में बताया, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. वह अपराध करने के बाद उसी शहर के बीचों-बीच रह रहा था, लेकिन पुलिस तो क्या कोई भी उसे पहचान सका; क्योंकि वह लिंग परिवर्तन कराकर किन्नर बन गया है. 

यह हैरान कर देने वाला मामला मध्यप्रदेश के इंदौर में सामने आया है. यहां चोर पुलिस से बचने के लिए किन्नर बनकर रहने लगा. जानकारी के मुताबिक, शहर के बाणगंगा इलाके में रहने वाला आलोक श्रीवास्तव वर्ष 2008 में एक सूने दफ्तर से सोने की चेन चुराकर फरार हो गया था. उस वक्त उसकी उम्र 18 वर्ष थी. मामले में उसकी नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा. 

अदालत से वारंट जारी होने के बाद जब तुकोगंज थाना पुलिस ने उसकी मां शर्मिला से पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया. आरोपी की मां ने बताया कि, सोने की चेन चुराने के बाद आलोक ने अपना लिंग परिवर्तन करा लिया और वह किन्नर बन गया है. उसने आगे बताया कि….

अब वह नंदलालपुरा में रहने वाले किन्नर सपना गुरू के डेरे में शामिल हो गया है. यही नहीं, किन्नर गुरू सपना ने अलोक श्रीवास्तव का नाम बदलकर पलक रख दिया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी आलोक श्रीवास्तव उर्फ पलक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुट गई है.

 

Related Articles

Back to top button