राष्ट्रीय

जेडीयू विधायक के घर से कार चोरी

car1बिहार की राजधानी पटना में एक जेडीयू विधायक के घर से एसयूवी कार (बोलेरो) चोरी हो गई. चोरी की यह वारदात जदयू विधायक कविता सिंह के सरकारी आवास पर हुई. इस घटना ने एक बार फिर सूबे में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है.

पटना में सरकारी आवास पर जदयू विधायककविता सिंह ने बताया कि उनका भाई सरन 26 मई की शाम उनसे मिलने के लिए सरकारी आवास पर आया था. उस रात वह उनके घर पर रुका था. अगली सुबह 4:30 बजे के करीब उनकी बोलेरो कार वहां देखी गई थी लेकिन उसके बाद कार वहां से चोरी हो गई.

इस संबंध में दारोंदा से जदयू विधायक कविता ने थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई. इस पूरे मामले में हैरत की बात यह है कि चोरी के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस उसका कुछ पता नहीं लगा पाई है. अभी पुलिस के हाथ चोरी से जुड़ा कोई सुराग भी नहीं लगा है.

विधायक कविता सिंह ने कहा कि पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार को बरामद कर लिया जाएगा लेकिन अभी तक इस मामले में कोई प्रगति नहीं हुई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कार को देखा है. लेकिन अभी इस बारे में किसी को कोई और जानकारी पुलिस ने उन्हें नहीं दी है.

विधायक ने खुद ही अपनी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बढ़ते अपराध के पीछे मुख्य कारण प्रशासन की ढिलाई है. विधायक कविता ने कहा कि अपराधी उनकी सरकार की छवि पर असर डालना चाहते हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन को सक्रिय तरीके से अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कार्य करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button