टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

सोनिया गांधी से मिली आशा कुमारी, भूमि घोटाले का आरोप नकारा

l_asha-kumari-1467024377एजेंसी/ नई दिल्ली। कांग्रेस सचिव और पंजाब की नव नियुक्त प्रभारी आशा कुमारी ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। आशा कुमारी ने कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात के बाद 10 जनपाथ के बाहर पत्रकारों से कहा कि हिमाचल प्रदेश में उनके खिलाफ भूमि घोटाले का कोई मामला नहीं है और भाजपा तथा आप पार्टी उन पर गलत आरोप लगा रही हैं।

पंजाब कांग्रेस की नवनियुक्त प्रभारी ने कहा कि मेरे खिलाफ घोटाले का कोई मामला नहीं है। भाजपा जैसा चाहे मेरे खिलाफ आरोप लगा सकती है। उसे कोई रोकने वाला नहीं है और इस तरह के गलत आरोप से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आशा कुमारी हिमाचल प्रदेश विधानसभा में डलहौजी से कांग्रेस की सदस्य हैं। वह राज्य सरकार में केबिनेट मंत्री भी रही हैं।

आशा पर है यह आरोप

भाजपा का आरोप है कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी ने 60 बीघा वन भूमि पर अवैध कब्जा किया है और इसको लेकर फरवरी में चम्बा की एक स्थानीय अदालत ने उन्हें एक साल की सजा सुनाई थी। कांग्रेस ने आशा कुमारी को रविवार को पंजाब का प्रभारी बनाया। आप पार्टी ने उनकी नियुक्ति को लेकर तीखी टिप्पणी व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पंजाब को लेकर गंभीर नहीं है। 

उसने फिर एक आरोपी को पंजाब का प्रभारी बनाया है। इससे पहले पार्टी ने वरिष्ठ नेता कमलनाथ को पंजाब का प्रभारी बनाया था, लेकिन शिरोमणि अकाली दल और आप पार्टी ने उन पर 1984 के सिख दंगों में शामिल होने का आरोप लगाया जिसके कारण उन्होंने अपनी नियुक्ति के तीन दिन के भीतर 15 जून को इस्तीफा दे दिया था।

Related Articles

Back to top button