स्पोर्ट्स

INDvsNZ LIVE : न्यूज़ीलैंड के पहले विकेट मे , लाथम आउट

cf_57fb38ea1765bइंदौर :भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट की पहली पारी में न्यूज़ीलैंड को पहला झटका लगा है. ओपनर लाथम 53 रन बनाकर आउट हुए. न्यूज़ीलैंड ने अभी तक एक विकेट के नुकसान पर 125 रन बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर मार्टिन गुप्टिल 59 और कप्तान विलियम्सन 3 रन बनाकर खेल रहे है.

बता दे कि इससे पहले टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने पांच विकेट पर 557 रन पर पारी घोषित की थी. भारत की तरफ से विराट कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए दोहरा शतक जमाया. विराट ने 211 रन बनाए वही अजिंक्य रहाणे ने भी 188 रनों की सलामी पारी खेली. इस मैच में टीम इंडिया ने लगभग अपनी बढ़त बना ली है. और कोहली की सेना की कोशिश होगी कि वह इस सीरीज को 3 – 0 से जीतकर कीवी टीम का सफाया करे.

इंदौर के होलकर स्टेडियम में पहली पर खेले जा रहे अंतराष्ट्रीय टेस्ट मैच में तीसरे दिन के खेल तक दोनों टीम कि तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. न्यूज़ीलैंड टीम की कोशिश होगी की वह किसी हद भारतीय टीम को टक्कर दे. मलूम हो कि इस मैदान पर विराट कोहली से पहले पूर्व आक्रामक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग भी यहां दोहरा शतक जड़ चुके है.

Related Articles

Back to top button