अपराध

ट्रैन में नाबालिग लड़की के पहले बाल काटे फिर उसके साथ किया ऐसा

उत्तरप्रदेश : हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस के एसी-3 कोच में एक शर्मनाक हरकत हुई, जहां एक 17 साल की नाबालिग लड़की पर ट्रैन में सवार लोगो ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके बाल काट दिए. वही पीड़ित के माता पिता ने बताया कि पीड़ित को ब्रेन ट्यूमर है जिसकी वजह से उसकी मानसिक हालात ठीक नही है.    

crime_5875d8ad74b03

बताया जा रहा है कि पीड़िता स्कूल के सर्टिफिकेट के आधार पर वह नाबालिग है लेकिन पुलिस उस सर्टिफिकेट को खारिज करते हुए एफआईआर पर पीड़िता की उम्र 19 साल बता रही है. वही पीड़ित के माता पिता का कहना है कि बीते एक साल से पीड़िता का  अस्पताल में इलाज चल रहा है. रविवार शाम घर वालों से झगड़ने के बाद वह घर से भाग गई थी.

 वही आगरा पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ‘कि यात्रियों ने लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उसे एक बैग के साथ पकड़ा गया था. उन्होंने कहा, ‘लड़की को बैग के साथ पकड़ा गया लेकिन यात्रियों ने कानून अपने हाथ में ले लिया और उसके बाल काट दिए. उसके कपड़े उतरवा कर तलाशी ली. उन्होंने टीटीई से भी बदसलूकी की.’ यात्रियों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद जीआरपी ने दो एफआईआर दर्ज की हैं. इनमें से एक लड़की के खिलाफ है जबकि दूसरी एफआईआर छह यात्रियों के खिलाफ है जो टीटीई की शिकायत पर दर्ज की गई है

Related Articles

Back to top button