अपराधराज्य

लुटेरों ने दंपति परिवार पर किया हमला तलवार से काटी पत्नी की 4 उंगलियां

पुणे में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से एक दंपति पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में महिला के एक हाथ की चार उंगलियां कट गईं. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले. गंभीर रूप से घायल दंपति का इलाज जारी है.

बाहुबली के भल्लाल देव का बड़ा खुलसा, बचपन से ही देखते है एक आंख से…

दंपति पर हमले की यह घटना पुणे स्थित देहू के नायडू नगर की है. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात महेंद्र अपनी कार में पत्नी रानी और 7 साल के बेटे के साथ घर की ओर जा रहे थे. तभी वहां से गुजर रहे दो बाइक पर सवार 4 लोगों ने उन्हें पता पूछने के लिए रोका.

महेंद्र ने पते की जानकारी होने के इनकार किया तो उन लोगों ने महेंद्र को गाली दी और फिर उनसे लूटपाट करने लगे. महेंद्र ने विरोध किया तो हथियारों से लैस बदमाशों ने महेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी. पति पर हमला होते देख रानी ने कार से उतरकर महेंद्र को बचाने की कोशिश की.

जिसके बाद बदमाशों ने रानी पर भी तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में रानी के एक हाथ की चार उंगलियां कट गईं. दंपति पर हमले के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. घटनास्थल के पास रह रहे लोगों ने गंभीर रूप से घायल दंपति को अस्पताल में भर्ती करवाया.

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. दंपति के होश में आने के बाद पुलिस उनके बयान दर्ज करने की बात कह रही है.

Related Articles

Back to top button