अजब-गजबपर्यटन

कम पैसे में भी इस हिल स्टेशन पर आप घूमने का पूरा मजा ले सकते हैं

अगर आप अपनी छुट्टी में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बता दें कि भारत में ऐसी कई सारी जगहें है। जहां घूमने पर आपका मन ही नहीं मानेगा और आप दोबारा उस जगह पर आने के लिए तरसेगें। तो चलिए आज हम कुछ ऐसे ही हिट स्टेशन के बारे में बात कर रहें हैं जहां जाने के बाद आपका वहां से आने का बिलकुल भी मन नहीं करेगा। जी हां अगर आप अपनी छुट्टी पर कहीं घूमने का मन बना रहे हों तो इस बार आप उत्तराखंड जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 60 साल की इस सिंगर ने शेयर की इतनी बोल्ड तस्वीर, हैरान रह जाएंगी हीरोइनें

कम पैसे में भी इस हिल स्टेशन पर आप घूमने का पूरा मजा ले सकते हैं

उत्तराखंड एक एसी जगह है तो प्राकृति से चारो और शराबोर है यहां हर जगह आपको हरियाली ही हरियाली देखने को मिलेगी। आप इसके लिए उत्तराखंड के लैंसडाउन हिल स्टेशन पर जा सकते है। यहां पर आप कम पैसे में भी जी भर के मौज मस्ती कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस हिल स्टेशन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। यह जगह खासतौर पर नैचुरल ब्यूटी के लिए पहचानी जाती है।

ये भी पढ़ें: जियो यूजर्स फिर काटेंगे फ्री की मौज, अंबानी देने जा रहे हैं ये महाधमाका ऑफर, लाइन लगाने को हो जाएं तैयार

उत्तराखंड में बसे इस हिल स्टेशन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। यहां नेचुरल ब्यूटी के साथ ही ऐसे कई खूबसूरत नजारे देखने को मिलेंगे जो अक्सर फिल्मों और फोटोज में देखने को मिलते हैं। यहां पर आप इसके अलावा भी वॉर मेमोरियल और टिप इन टॉप प्वाइंट, भुल्ला तल लेक, कालागढ़ वाइल्ड लाइफ सैंक्चुअरी, पहाड़ों की ट्रैकिंग का मजा भी ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button