राष्ट्रीय

CM योगी ने कुशीनगर की मुसहर बस्ती में 5 बच्चों का किया टीकाकरण

कुशीनगर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशीनगर पहुंचने से पहले कथित तौर पर विवाद की स्थिति बन गई। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर जिले की मुसहर बस्ती जाने वाले थे, मुख्यमंत्री के वहां पहुंचने से पूर्व साबुन, शैंपू व सेंट बांट दिए गए। इस दौरान लोगों को नहाकर आने की सलाह दी गई। प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने लोगों से कहा कि यदि मुख्यमंत्री से मिलना है तो फिर नहा धोकर और पाउडर लगाकर पहुंचना।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

CM योगी ने कुशीनगर की मुसहर बस्ती में 5 बच्चों का किया टीकाकरणमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर, कुशीनगर, आजमगढ़ और वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे पर थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर की मुसहर बस्ती में 5 बच्चों को टीका लगाकर इंसेफलाइटिस टीकाकरण अभियान का प्रारंभ किया गया था। दरअसल मुख्यमंत्री को इस अभियान के दौरान मुसहर टोला जाना था मगर वे वहां नहीं गए।

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

कहा जाता है कि यह क्षेत्र वह है जहां लोग साफ सफाई के अभाव में रहते हैं। इन लोगों के बीच शैंपू और साबुन बांटने का औचित्य नहीं है दरअसल ये लोग बड़े अभाव में रहते हैं। यहां पर विकास नहीें है। मगर सीएम के दौरे के लिए यहां पर सड़क दुरूस्त की गई और साफ सफाई का ध्यान रखा गया। यहां पर लोगों को साबुन दिया गया था और नहाकर आने के लिए कहा गया था।

Related Articles

Back to top button