राजनीतिराज्य

सोनिया और राहुल गांधी के लालू की रैली में ना आने की वजह राबड़ी ने बतायी

लालू यादव की पत्नी, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद की नेता राबड़ी देवी ने राजद की 27 अगस्त की होने वाली रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नहीं आने की वजह बताते हुए कहा है कि सोनिया गांधी बीमार हैं और राहुल गांधी का पहले से ही विदेश जाने का कार्यक्रम तय है।सोनिया और राहुल गांधी के लालू की रैली में ना आने की वजह राबड़ी ने बतायीराबड़ी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों में एकता है और 27 अगस्त की राजद की रैली में ज्यादातर दल के नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली में बिहार के कोने कोने से लोग आएंगे।

राजद की 27 अगस्त को होने वाली रैली में लालू ने विपक्षी एकता की मजबूती का हवाला देते हुए कहा था कि तमाम बड़े नेता रैली का हिस्सा होंगे। लेकिन अब रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मायावती समेत कई नेता हिस्सा नहीं ले रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद और बिहार कांग्रेस के प्रभारी सी पी जोशी हिस्सा ले सकते हैं।

उधर, बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजधानी लखनऊ में गुरुवार को कहा कि गठबंधन को लेकर उनका पुराना अनुभव ठीक नहीं रहा है। गठबंधन के बाद विपक्षी दलों ने पीठ में छुरा घोपा है। लिहाजा अब राज्यसभा की सीट तय होने पर ही वे मंच साझा करेंगी। 

Related Articles

Back to top button