फीचर्डराष्ट्रीय

एसपीजी कमांडो ऐसे करते है पीएम मोदी की सुरक्षा: VIDEO

हैदराबाद| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्यमियों के तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करने मंगलवार को हैदराबाद गए थे. उन्होंने इस मौके पर वैश्विक निवेशकों को आमंत्रित करते हुए कहा कि वे भारत में निवेश के अनुकूल माहौल का फायदा उठाएं. पीएम मोदी के साथ इस सम्मलेन ने अमेरिका की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका भी थी. मोदी ने हैदराबाद में मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन भी किया.एसपीजी कमांडो ऐसे करते है पीएम मोदी की सुरक्षा: VIDEO

पीएम मोदी वायुसेना के विशेष हेलिकॉप्टर से हैदराबाद पहुंचे थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर पुख्ता इन्तेजाम किए गए थे. पीएम मोदी का एक वीडियो इस दौरान यूट्यूब पर अपलोड किया गया जिससे आम लोगों को पता चला की उनकी सुरक्षा कैसी होती है.

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि मोदी के हेलिकॉप्टर से उतरते ही एसपीजी के अधिकारी उनके लिए ब्लैक सफारी कार लेकर आते हैं. हेलिकॉप्टर से गाड़ी के बीच सुरक्षा अधिकारी उन्हें घेर लेते है. सफारी कार को भी एसपीजी के सुरक्षा अधिकारी घेरे रहते हैं और उसे पैदल ही स्कॉट करते हुए और चारों तरफ से सुरक्षा कवच प्रदान करते हुए वहां से रवाना करते हैं. यह गाड़ी कई बार दिल्ली से लाई जाती है.

देखें विडियो:- 

https://youtu.be/Ga8fcCF0_aE

Related Articles

Back to top button