टॉप न्यूज़दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

चीफ सेक्रटरी की मेडिकल रिपोर्ट में मिले चोट के निशान, चेहरे पर सूजन

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री आवास में हुई कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में AAP के आरोपी विधायक अमानतुल्ला समेत अन्य की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, चीफ सेक्रटरी की मेडिकल रिपोर्ट में चोटों के निशान की पुष्टि करती है। रिपोर्ट में सामने आया है कि सीएस प्रकाश के शरीर पर कई घाव हैं, कटने के निशान हैं और उनके चेहरे के पास सूजन है।चीफ सेक्रटरी की मेडिकल रिपोर्ट में मिले चोट के निशान, चेहरे पर सूजन

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के मामले ने अब राजनीतिक जंग का रूप ले लिया है। बुधवार को इस मामले के मुख्य आरोपी आप विधायक अमानतुल्ला खान ने सरेंडर कर दिया। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की बीजेपी सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए हमला बोल दिया। 

मेडिकल रिपोर्ट…

दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में सरेंडर के बाद आप विधायक अमानतुल्ला को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया है। हालांकि विधायक का दावा है कि वह बेकसूर हैं, उन्होंने कोई मारपीट नहीं की।

इस मामले में दिल्ली पुलिस विधायक प्रकाश जारवाल को अरेस्ट कर चुकी है। उन्हें बीती रात आंबेडकर नगर स्थित घर से अरेस्ट किया गया। इसके अलावा, सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को भी हिरासत में लेकर करीब 3 घंटे तक पूछताछ की गई क्योंकि घटना के वक्त वह वहां मौजूद थे। हालांकि बाद में वीके जैन को छोड़ दिया गया।

इस मामले में आज दिल्ली हाई कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसके तहत कोर्ट के हस्तक्षेप की मांग की गई थी। आम आदमी पार्टी ने मीडिया को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि चीफ सेक्रटरी बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button