अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार के सिवान में पत्‍नी को काट डाला, बेगूसराय में अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली

बुधवार की सुबह लोग अभी अपने बिस्‍तर से भी नहीं उठे थे कि बिहार के अलग-अलग हिस्‍सों में अपराधियों ने अपना तांडव शुरू कर दिया। बेगूसराय में जहां गोली मार कर एक ही हत्‍या कर दी, वहीं सिवान में नशे में धुत पति ने पत्‍नी का गला काट डाला। वहीं, मंगलवार को आरा के एक बैंक कर्मी को अपराधियों ने लूट के दौरान गोली मार दी थी, जिसकी बुधवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।बिहार में हत्‍याओं की सुबह: सिवान में पत्‍नी को काट डाला, बेगूसराय में मारी गोली

जानकारी के अनुसार, बेगूसराय जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार की सुबह एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

वहीं, मंगलवार को अारा में बक्‍सर के एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को अपराधियों ने गोली मार कर उससे लूट-पाट की थी। सदर अस्‍पताल में संचालक की हालत बिगड़ती देख उसे पीएमसीएच भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

सिवान जिले के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के बिंदुसार बुज़ुर्ग गांव में मंगलवार की देर शाम नशे में धुत पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद पति फरार हो गया। महिला की पहचान हुस्न बानो के रूप में की गई है।

 बताया जाता है कि सफायत मंसूरी शराब के नशे में हमेशा पत्नी से झगड़ा करता था। दोनों बगीचे की रखवाली करते थे।  मंगलवार देर शाम शराब के नशे में जब वह बगीचे में पहुंचा तो पत्नी से उसका किसी बात पर झगड़ा हो गया। इसी दौरान धारदार हथियार से गले पर वार उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना स्थानीय लोगों ने ओपी पुलिस को दी। थाना प्रभारी फेराज हुसैन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button