अजब-गजब

अकेली पार्क में बैठी लडकी के साथ जब कुत्तों ने कर डाला ये बड़ा कांड, तस्वीरे देख उड़ जायेगे होश…

जानवर और इंसान के प्यार की कई कहानिया हम पहले भी सुन चुके हैं । वफादार जानवरों की श्रेणी में कुत्ते को सर्वोच्च स्थान प्राप्त हैं । देश विदेश में कई लोग कुत्ता पालते हैं ।बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई फिल्मो में हम कुत्ते और इन्सान के प्यार पर आधारित कई फिल्मे भी देख चुके हैं । आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाये हैं जिसको देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेगे । इस वीडियो में एक लडकी और उसके पालतू कुत्ते के बीच ऐसा सम्बन्ध दिखाया गया हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया हैं ।.

सोशल मिडिया पर आये इस सनसनीखेज वीडियो को जब से इन्टरनेट पर डाला गया हैं तब से यह काफी वायरल हो रहा हैं। देखा जाए तो सोशल मिडिया पर आये दिन कोई ना कोई हैरान कर देने वाली वीडियो या फोटोज आते ही रहते हैं लेकिन इस तरह का वीडियो शायद आपने पहले कभी नही देखा होगा । दुनिया विचित्र रहस्यों से भरी पड़ी हैं ।किसी ना किसी जगह कोई काम ऐसा होता ही रहता हैं जिसको देखकर बाकी लोग सकते में जाते हैं । पहले ऐसी खबरे मिल पाना मुश्किल काम था लेकिन जब से सोशल मिडिया अस्तित्व में आया हैं तब से आये दिन ऐसी ही कई कामो की वीडियो हम घर बैठे देख लेते हैं ।

कुत्ते के बारे में जैसा की सभी जानते हैं, ये जानवर अपने मालिक से बेहद प्यार करता हैं । मालिक के कहने पर उठना , मालिक के कहे पर बैठना, यहाँ तक की कुछ कुत्ते हम सभी ने ऐसे भी देखे हैं जो अपने मालिक की जान बचाने के लिए अपनी जान पर खेल जाते हैं । लेकिन इस वीडियो में लडकी के साथ कुत्ते का अलग ही सम्बन्ध दिखाया गया हैं । आपको इस वीडियो में कुत्ते का इस लड़की और लड़की का इस कुत्ते के प्रति असीम प्रेम दिखाई देगा ।यही कारण हैं जो इस वीडियो को इतना देखा जा रहा हैं ।

जैसा की इस वीडियो में दिखाया गया हैं, एक खुबसुरत लड़की दो कुत्तो के साथ पार्क में खेल रही हैं ।वह उनको कुछ खिला रही हैं और कुत्ते बड़े प्यार से इस लडकी के खेल रहे हैं ।उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो अपने आप में हैरान कर देने वाला था

Related Articles

Back to top button